Rajasthan: शाह का बड़ा बयान, आपका एक एक वोट नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाएगा

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए दूसरे चरण का चुनावा प्रचार अब जोर पकड़ रहा है। पार्टियों के नेता लगातार चुनाव प्रचार के लिए जुट चुके है और प्रचार अपनी चरम सीमा पर है। ऐसे में राजस्थान में भी प्रचार के लिए नेताओं के दौरे फिर से शुरू हो चुके है। जी हां राजस्थान में पहले चरण के चुनाव के दिन ही भाजपा के चाणक्य और देश के गृहमंत्री अमित शाह उदयपुर पहुंचे और यहां उन्होंने प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो तो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उदयपुर में भाजपा प्रत्याशी मन्नालाल रावत के समर्थन में रोड शो किया और इस दौरान कांग्रेस पर निशाना भी साधा। बता दें की इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रत्याशी मन्नालाल रावत, कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता शाह के साथ रथ पर मौजूद रहे।

रोड शो में अमित शाह ने कमल के फूल का निशान दिखाते हुए पुष्प वर्षा कर लोगों से भाजपा प्रत्याशी मन्नालाल रावत के समर्थन में मतदान करने की अपील की। शो को संबोधित करते हुए अमित शाह ने चुनाव में एनडीए गठबंधन को 400 से भी ज्यादा सीटें मिलने का दावा किया। उन्होंने कहा कि आधे राजस्थान में पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है। एक बार फिर प्रदेश में कांग्रेस का सुपड़ा साफ होने वाला है। शाह ने लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि आपका एक-एक वोट नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगा। कमल के निशान को मिला एक-एक वोट देश को विकसित बनाएगा।

pc- patrika