Rajasthan: रेप करने में नहीं हुआ सफल तो लड़की के प्राइवेट पार्ट में......सुनकर पुलिस तक के हो गए रोंगटे खड़े

इंटरनेट डेस्क। लोगों में मानवता रही ही नहीं हैं, लगाता बढ़ रहे दुष्कर्म के मामले लोगों के लिए परेशानी बनते जा रहे है। ऐसे में जो लोग इन कामों में सफल नहीं होते हैं तो फिर वह लड़कियों महिलाओं के साथ में कुछ और ऐसी घटना कर देते हैं जो उनके लिए बड़ी परेशानी बन जाती है। ऐसा ही मामला आया हैं राजस्थान के जैसलमेर जिले से। जहां यहां एक युवक नाबालिग लड़की के साथ रेप नहीं कर पाया तो उसके प्राइवेट पार्ट में गर्म तेल डाल दिया। 

क्या हैं पूरा मामला

जैसलमेंर में लड़के ने लड़की के साथ में रेन करने की कोशिश की जब सफल नहीं हो सका तो आरोपी ने लड़की के प्राइवेट पार्ट में गर्म तेज डाल दिया इस कारण वहीं दो दिनों तक तड़पती रही। पीड़िता ने इस बारे में अपनी मां को भी बताया, लेकिन उन्होंने भी चुप रहने को बोल दिया क्योंकि बदनामी का डर था। अब घर से भागकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पुलिस ने क्या बताया
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पुलिस के अनुसार जैसलमेर इलाके में महाराष्ट्र की महिला एक हरियाणा के युवक के साथ 8 साल से लिव इन रिलेशन में रह रही है। युवक के दो बेटे और महिला की दो बेटियां और एक बेटा है। इस मामले में महिला ने युवक द्वारा अपनी छोटी बेटी के साथ यह घिनौना काम करने का आरोप लगाया है। बाल कल्याण समिति के समक्ष दिए बयानों में 15 साल की नाबालिग ने बताया कि 14 जून को उसकी मां के साथ रहने वाले युवक ने रेप करने की कोशिश की। जब नाबालिग ने विरोध किया तो पहले तो युवक ने मारपीट की और फिर उसके प्राइवेट पार्ट के अंदर गर्म तेल डाल दिया।

pc- m.up.punjabkesari.in