T20 World Cup 2024: इस दिग्गज खिलाड़ी ने कर दी बड़ी भविष्य वाणी, भारत जीतेगा टी20 विश्वकप

इंटरनेट डेस्क। भाारतीय क्रिकेट टीम के पास 17 साल के बाद आज एक बार फिर से बड़ा मौका हैं और इस मौके को भारतीय टीम जरूर भुनाना चाहेगी। वहीं भारतीय फैंस को आईसीसी ट्रॉफी का इंतज़ार करते हुए एक दशक से भी ज़्यादा समय गुज़र चुका है। ऐसे में  टीम आखिरी बार आईसीसी ट्रॉफी 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी के रूप में अपने नाम की थी। वहीं करीब 7 महीने पहले टीम इंडिया आईसीसी ट्रॉफी 2023 वनडे वर्ल्ड कप जीतने से चूक गई थी, लेकिन अब टीम के पास यह मौका है।

आज होगा मुकाबला
बता दें की भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला होगा। इस खिताबी मुकाबले की शुरुआत भारतीय समय के अनुसार रात में 8 बजे से होगी। इस मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने बड़ी भविष्यवाणी की है। बता दें की उन्होंने कहा कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप का खिताब जीतेगी और फाइनल में कोहली शतक लगाएंगे।

खराब फॉर्म से गुजर रहे कोहली
बता दें कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अब तक कुछ भी खास नहीं कर सके है। खराब फॉर्म के चलते उन्होंने कुुछ खास किया भी नहीं है। विश्व कप से पहले खेले आईपीएल 2024 में कोहली का बल्ला जमकर बोला था। इस टूर्नामेंट में वह सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ थे। लेकिन इस टी20 वर्ल्ड कप में वो कुछ खास नहीं कर सके है। हालांकि अब फैंस उनसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले फाइनल में अच्छी पारी की उम्मीद कर रहे हैं।

pc- www.gnttv.com,olympics.com, navbharat