Team India: चार दिनों से बारबाडोस में क्यों फंसी हैं टीम इंडिया? जान ले क्या हैं इसके पीछे का कारण

इंटरनेट डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद अभी भी स्वदेश नहीं लौट सकी हैं और इसका कारण हैं बारबाडोस में आ रहा चक्रवाती तूफान। इसी के कारण भारतीय क्रिकेट टीम अब तक बारबाडोस में ही फंसी हुई है। टीम इंडिया ने बारबाडोस में फाइनल मुकाबला खेलकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया था। बता दें कि फाइनल मुकाबला 29 जून शनिवार को खेला गया था, जिसके बाद वहां आए चक्रवाती ने सारा खेल ही खराब कर रखा है।

टीम फंसी हैं बारबाडोस में
मीडिया रिपोटर्स की माने तो टीम इंडिया को मजबूरन बारबाडोस में रुकना पड़ रहा हैं और उसका कारण यहा आ रहा तूफान। इसके चलते बारबाडोस का एयरपोर्ट बंद हो गया और वहां कर्फ्यू जैसे हालात बन गए है। टीम इंडिया को वहां से निकलना था, लेकिन इसमें देरी हो गई। एक दिन पहले सामने आईं मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि बीसीसीआई ने टीम इंडिया के लिए स्पेशल फ्लाइट का इंतजाम किया है, जिससे उन्हें वापसी के लिए मंगलवार को निकलना था और बुधवार की शाम तक दिल्ली पहुंचना था। हालांकि अब इसमें और देरी होगी।

टीम ने किया हैं फैंस को खुश
बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम 2023 में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप का फाइनल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार गई थी और इसी के कारण भारत के करोड़ों फैंस का दिल टूट गया था। फिर 2024 का टी20 वर्ल्ड कप जीतकर रोहित ब्रिगेड ने इसकी पूरी तरह भरपाई कर दी है और फैंस को खुश होने का मौका मिल गया है। बता दें की यह 17 सालों के बाद टीम इंडिया दूसरा टी20 वर्ल्ड कप है।

pc- espncricinfo.com