UP: भाभी का देवर पर आया दिल, जब बड़े भाई को चला पता तो हो चुकी थी महिला प्रेग्नेंट, उसके बाद दोनों की करवा दी....

इंटरनेट डेस्क। कहते हैं ना की प्यार अंधा होता है और जब किसी से होता हैं तो फिर प्यार करने वाले सब कुछ भूल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं यूपी के जौनपुर में जहां एक शादिशुदा महिला का दिल अपने ही देवर पर आ गया और वो देवर को दिल दे बैठी। यह बात जब महिला के पति को पता चली तो उसने पत्नी की शादी अपने छोटे भाई से करवा दी और दोनों ने शादी कर ली। 

दोनों में चल रहा था प्रेम प्रसंग 
मीडिया रिपोटर्स माने तो भाभी और देवर में प्रेम प्रसंग चल रहा था। भाभी प्रेग्नेंट हो गई थी और पति ने साथ रहने से मना कर दिया था। ऐसे में प्रेमी देवर ने अपनी सगी भाभी से गुरुवार को कोर्ट में शादी करने के बाद जोगीबीर बाबा मंदिर पर आकर हिन्दू रीति रिवाज से सिंदूर डालकर सात फेरे भी लिया। बता दे कि महिला और उसके पति की शादी 26 मई 2023 को हिन्दू रीतिरिवाजों के साथ हुई थी। 

बड़े भाई को चल गया था पता
जानकारी के अनुसार महिला के पति को अपनी पत्नी व अपने छोटे भाई के अवैध संबंध के बारे जानकारी हो गई थी। परन्तु परिवार वालों के समझाने पर मामला कुछ दिन तक शांत रहा। लेकिन जब जब पता चला कि उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है तो वो उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया और कहा कि ये छोटे भाई बच्च हैं। धीरे धीरे ये बात परिवार के साथ-साथ गांव व रिश्तेदारों में फैल गई। गुरुवार को परिवार के लोग व रिश्तेदार कोर्ट में जाकर सुंदर तथा सीमा का कोर्ट मैरिज करवा दिए। इसके बाद जोगीबीर बाबा मंदिर पर आकर कर सात फेरे लेकर शादी करके सुंदर गौतम सीमा को अपनी दुल्हन बनाकर घर ले आया।

pc- hindustan