Uttarakhand: सुहागरात को दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दिया ऐसा काम की निकल गई उसकी चीख, दर्द के मारे दूसरे ही दिन लौट गई अपने घर

इंटरनेट डेस्क। शादी के लेकर हर घर में खुशी का माहौला होता हैं और दूल्हा दुल्हन तो बहुत ही ज्यादा खुश होते है। लेकिन जब इन खुशियों पर पानी फिर जाए तो फिर सब कुछ धरा का धरा ही रह जाता है। ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तराखंड के हरिद्वार में जहां एक दुल्हन के सभी अरमानों पर पानी फिर गया और वो शादी के कुछ दिनों बाद ही घर लौट गई। जी हां दुल्हन ने बताया की उसका पति समलैंगिक था।

क्या हैं मामला 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो उत्तराखंड के हरिद्वार  में सुहागरात के दूसरे ही दुल्हन उल्टे पांव मायके लौट गई। मायके पहुंचकर दुल्हन ने अपने परिजनों को जो बताया उसे सुनकर उनके भी पैरों तले जमीन खिसक गई। बताया गया कि जब दुल्हन विदा होकर अपने ससुराल पहुंची थी तो पति की हरकते देख उसके पैरों के नीचे से जमीन निकल गई। दुल्हन ने घर वालों को बताया कि पति समलैंगिक यानी गे है। पति रात में उठकर लड़कियों जैसा मेकअप करता रहता था।

शादी से पहले नहीं हुई थी मुलाकात
पीड़ित महिला का आरोप है कि ससुराल वालों ने उन्हें और उनके परिवार को धोखा देकर शादी करवा दी। दुल्हन ने बताया कि इसी साल उनकी शादी हरियाणा के यमुनानगर निवासी युवक से हुई थी। पति के गे निकलने के बाद अब नवविहिता की तो मानो पूरी दुनिया ही उजड़ गई। शादी से पहले जब भी लड़की होने वाले पति को मिलने के लिए बुलाती या उससे बात करना चाहती तो वह दूरी बना लेता था। लड़का रात को जल्दी सो जाने का बहाना बनाकर लड़की से बात करने से बचता था।

pc- tv9