Photos: आशा भोसले की पोती ज़नाई भोसले का हिंदी सिनेमा में एक्टिंग डेब्यू, हैं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीर

दिग्गज गायिका जनाई भोसले की पोती करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, हैं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीर

बॉलीवुड में एक और स्टार किड की एंट्री होने जा रही है. प्रोड्यूसर संदीप सिंह बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी इस फिल्म में जनाई भोसले मुख्य भूमिका निभाएंगी।

जनाई फिल्म 'द प्राइड ऑफ इंडिया - छत्रपति शिवाजी महाराज' में रानी साईं भोसले की भूमिका निभाएंगी। ये हसीना कोई और नहीं बल्कि आशा भोंसले की पोती है।

जनाई 22 साल की हैं. उनका जन्म 16 जनवरी 2002 को हुआ था. जनाई भले ही अभिनय की दुनिया में एक नया नाम हैं, लेकिन वह एक लोकप्रिय गायिका हैं।

'भारत का गौरव - छत्रपति शिवाजी महाराज' एक महाकाव्य होगा, जिसमें उनके जीवन के अनछुए पहलुओं, खासकर उनकी पत्नी रानी साईं भोसले के जीवन को दर्शाया जाएगा।

जनाई के पिता आनंद भोसले और मां अनुजा हैं, जिन्होंने स्विट्जरलैंड से पढ़ाई की है। एक छोटा भाई रंजय भोसले भी है। जनाई देश के पहले ट्रांसजेंडर बैंड '6 पैक' की सदस्य हैं।

जनाई एक गायिका और संगीतकार होने के अलावा एक नर्तकी भी हैं। 2016 में, उन्हें इंग्लैंड के बर्मिंघम में एक डांस शो में परफॉर्म करते देखा गया था।

साल 2017 में जनाई ने अपना बिजनेस शुरू किया। वह मुंबई में Apple रीसेलर स्टोर iAzure की मालिक हैं। उसी साल उन्होंने अपना पहला गाना भी रिलीज़ किया।

जनाई ने अपनी दादी आशा भोसले के साथ कई लाइव म्यूजिक शो किए हैं। उन्होंने 'तेरा ही एहसास है' नाम से एक भक्ति गीत भी गाया है।

जनाई ने 7 साल की उम्र में शास्त्रीय संगीत का प्रशिक्षण शुरू कर दिया था। वह मार्शल आर्ट, तैराकी और बास्केटबॉल भी जानते हैं।