AAP: जेल से छूटते ही संजय सिंह का बड़ा आरोप, साजिश के तहत सीएम केजरीवाल को किया गया हैं गिरफ्तार

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली शराब नीति भ्रष्टाचार मामले में दिल्ली के सीएम केजरीवाल जेल में बंद हैं और इसी मामले में बंद उनकी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह को बेल मिल चुकी है। जेल से छूटने के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस दौरान उन्होंने जमकर आरोप लगाए और निशाने साधे।

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को साजिश के तहत गिरफ्तार किया गया है। काम करने वाले एक मुख्यमंत्री को जेल में डाला गया है। संजय सिंह ने ईडी की ओर से दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले पर की गई कार्रवाई पर जमकर आरोप लगाए और कहा, ‘साजिश के तहत केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है। शराब घोटाले में बीजेपी के बड़े नेता शामिल हैं, दबाव डालकर केजरीवाल पर बयान दिलवाया गया, जबरन केजरीवाल का नाम बुलवाया गया है।

उन्होंने कहा की इस मामले में मंगूटा रेड्डी ने कुल 3 और उसके बेटे ने 7 बयान दिए, 16 सितंबर को पूछा गया कि क्या आप अरंविद केजरीवाल को जानते हो तो उसने माना कर दिया था। उसके बेटे को 5 महीने के लिए जेल भेजा दिया जाता है.। 10 फ़रवरी से 16 जुलाई को 7वां बयान होता है और उसका बयान बदल जाता है। वह अरविंद के खिलाफ बयान देता है, संजय सिंह ने दावा किया कि बाप-बेटे के 9 बयान में अरविंद के खिलाफ कुछ नहीं था। बाद में दबाव बनाकर बयान दिलवाया गया।

pc-parbhat khabar