Rajasthan: इस कारण पति अपनी ही पत्नी को करता दोस्तों के साथ सोने को मजबूर, एक साथ कई दोस्त पूरी रात करते.....पत्नी के साथ....

इंटरनेट डैस्क। पति और पत्नी का रिश्ता गहरा और विश्वास का होता हैं, लेकिन अगर दोनों में से एक भी इस रिश्ते में विश्वास को छोड़ धोखाधड़ी पर उतर जाता हैं तो फिर ये रिश्ता खत्म होने की स्थिति में आ जाता है। ऐसा ही मामला सामने आया हैं राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र में। जहां एक पत्नी अपने पति पर विश्वास करती रही और पति पैसे के लिए उसके जिस्म का सौदा करता रहा। इसके बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ और पति के दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

क्या हैं मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो बांदीकुई थाने में दर्ज एक मामले के संबंध में पुलिस ने बताया कि 23 साल की विवाहिता ने अपने ही पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति उसको उसके दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। रिपोर्ट के मुताबिक विवाहिता के साथ कई जगह और कई बार दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने बताया कि उसका पति कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर कर लोगों से उसके साथ रेप करवाता था।

बदनामी के डर से रही चुप 
मामला काफी महीनों से चला आ रहा था लेकिन बदनामी के डर से पीड़िता ने मामले को छिपाया रखा। बाद में अब परेशान होकर उसने यह बात अपने पीहर वालों को बताई। बांदीकुई थानाधिकारी ने बताया कि महिला ने 30 जुलाई को मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता का नशेड़ी पति पत्नी के साथ दुष्कर्म करवा कर इसके एवज में पैसे लेता है।

pc- hindustan