Rajasthan: इलेक्टोरल बॉन्ड मामले में गहलोत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, ED भाजपा का एक्सटोर्सन डिपार्टमेंट बनकर काम कर रही

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की घोषणा के पहले चुनाव आयोग ने इलेक्टोरल बॉन्ड का डाटा सार्वजनिक कर दिया है। इस डाटा के सामने आने के साथ ही विपक्षी पार्टियों के निशाने पर मोदी सरकार आ गई है। इस मामले में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने जमकर निशाना साधा है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो गहलोत ने एक्स पर लिखा- इलेक्टोरल बॉन्ड का डाटा सार्वजनिक होने के बाद भारतीय जनता पार्टी द्वारा मचाई गई लूट देश के सामने आ गई है। इलेक्टोरल बॉन्ड की जानकारी से तो ऐसा लगता है कि ईडी भाजपा का एक्सटोर्सन डिपार्टमेंट बनकर रह गई है।

उन्होंने ने आगे लिखा जिन कंपनियों पर केन्द्रीय एजेंसियों ने छापे मारे, उन्होंने ही भाजपा को इलेक्टोरल बॉन्ड से चंदा दिया और उन पर चल रही कार्रवाई रुक गईं। भाजपा ने सट्टेबाजी, जुआ आदि का काम करने वाली कंपनियों तक से चंदा लिया है। ये ही भाजपा के चरित्र का सत्यापन है। कांग्रेस शुरू से कह रह थी कि इलेक्टोरल बॉन्ड देश का सबसे बड़ा घोटाला है। अब ये देश के सामने आ गया है।

pc- india today