Rajasthan: अपनी ही आंखों के सामने तीन दोस्तों से बनवाता रहा अपनी ही गर्लफ्रेंड के साथ संबंध, दर्द के मारे निकल गई चींख और बना लिया साथ में वीडियो....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के बीकानेर जिले के खाजूवाला तहसील में एक बड़ा ही घिनौना मामला सामने आया है। इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता लगा तो उनकी सांसे उपर नीचे हो गई और सब सहम गए। जी हां यहा एक 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस को तीन आरोपियों की तलाश है। जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

क्या हैं पूरा मामला
मीडिया रिपेाटर्स की माने तो पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि वह 5 सितंबर की रात अपने घर में मां और दादी के पास में सो रही थी। इसी दौरान वहां पर गुरविंदर सिंह नाम का युवक आया। लड़की उसे पहले से जानती थी। उसने लड़की को बाहर बुलाया और उसे अपने साथ ले जाने लगा विरोध किया तो उसका मुंह टॉवल में लपेट दिया और जबरन बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गया। वहां उसके तीन दोस्त पहले ही इंतजार कर रहे थे। आरोपी ने पहले लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे अपने दोस्तों के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी खुद वहीं खड़ा होकर इस रेप कांड का वीडियो बनाता रहा।

लड़की को दी धमकी
इस मामले में जानकारी सामने आई की आरोपियों ने लड़की को धमकी दी और उसका वीडियो वायरल करने की बात कही। इसके बाद उसे घर छोड़ दिया। हालांकि, घटना के 5 दिन गुजर जाने के बाद पीड़िता अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी परिवार वालों को दी। जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

pc- navbharat