Rajasthan Politics: अब किसने कह दिया की किरोड़ीलाल मंत्री थे, मंत्री हैं और मंत्री ही रहेंगे, जान ले आप भी

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा का इस्तीफा प्रकरण रह रहकर सामने आता है। किरोड़ी लाल खुद भी मंत्रालय, सरकारी घर और गाड़ी से दूरी बनाए हुए है। ऐसे में उनको इंतजार अब आलाकमान का हैं की उपर से ही कोई आदेश आ जाए तो वो कुछ करने की स्थिति में आ जाए। ऐसे में पार्टी के बड़े नेता किरोड़ी के मंत्री होने का दावा करते हैं, वहीं दूसरी ओर खुद किरोड़ीलाल अपने मंत्री पद को लेकर आए दिन अलग-अलग बयान देकर लोगों को उलझन में रखते है।

अब इन मंत्री जी ने दिया यह जवाब
मीडिया रिपोटर्स की माने तो दौसा में एक निजी अस्पताल का उद्घाटन था और समारोह में मंच पर डॉ. किरोड़ीलाल के साथ गृह राज्यमंत्री जवाहरसिंह बेढ़म मौजूद थे। इस दौरान समारोह को संबोधित करते हुए किरोड़ी ने कहा कि भजनलाल सरकार में मेरा तो कोई पता ही नहीं है कि मैं मंत्री हूं या नहीं। मैंने तो इस्तीफा दे दिया तो कुछ तय नहीं हो पा रहा। इसके बाद गृह राज्यमंत्री जवाहरसिंह बेढ़म समारोह को संबोधित करने आए तो उन्होंने कहा कि किरोड़ीलाल मीणा मंत्री थे, मंत्री हैं और मंत्री रहेंगे।

किरोड़ी ने मीडिया से क्या कहा
इस मौके पर समारोह के बाद जब पत्रकारों ने इस्तीफा मामले को लेकर किरोड़ीलाल से सवाल जवाब किए तो उन्होंने अपने मुंह पर अंगुली रख ली और कुछ नहीं बोले। इसके बाद बोले कि ‘मैं संतरी हूं, शुरू से कार्यकर्ता रहा हूं, पार्टी से बड़ा कोई मंत्री व संतरी नहीं होता है। समारोह में डॉ. किरोड़ीलाल ने बृज विकास की योजनाओं को दौसा तक लागू कराने की मांग करते हुए कहा कि जवाहरसिंह बेढ़म मुख्यमंत्री के बिल्कुल खासमखास हैं, जैसे भगवान राम के बजरंग बली हैं। बेढ़म मुख्यमंत्री से बात कर बृज की योजनाओं को भरतपुर से दौसा तक ला सकते हैं।

pc-jansatta,firs bharat, abp news