Rajasthan Politics: अफसरों की बयानबाजी बन सकती हैं भाजपा सरकार के लिए परेशानी, कांग्रेस विधानसभा सत्र में उठा सकती हैं मुद्दा

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा की सरकार हैैं और उसके ही अधिकारी है। ऐसे में कई भाजपा नेता यह भी कह चुके हैं की सरकार में अभी से ही अफसरशाही हावी हो रही है। ऐसे में कांग्रेस भी कहा पीछे रहने वाली है। ऐसे में मुख्य सचिव सुधांश पंत के बयान के बाद कांग्रेस ने एक बार फिर राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। 

पिछली सरकार की भर्ती परीक्षाओं पर सवाल खड़े करने वाले मुख्य सचिव सुधांश पंत का बयान बीजेपी के लिए परेशानी भी बन सकता है। ऐसा इसलिए की अशोक गहलोत के जवाब से यह तय है कि  कांग्रेस इसे मुद्दा बना चुकी है। विधानसभा का बजट सत्र 3 जुलाई से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में बीजेपी को अपने अफसरों के बयानों को लेकर भी इस सत्र में जवाब देना पड़ेगा।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो गहलोत पहले भी पंत को लेकर बयान दे चुके हैं कि वे सुपर सीएम बनकर बैठे हैं और भजनलाल सिर्फ चेहरा हैं। सरकार पूरी तरह पंत ही चला रहे हैं। अब शनिवार को जब पंत ने राज्य स्तरीय कार्यक्रम में पिछली सरकार की भर्ती परीक्षाओं की क्रेडिबिलिटी पर सवाल उठाया तो उनके इस बयान पर बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। लेकिन अब 3 जुलाई से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में यह सवाल उठेगा तो भाजपा को जवाब तो देना ही होगा।

pc- india tv news