Rajasthan: रविंद्र सिंह भाटी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- प्रत्याशी को सामने लाएं कहा छुपा रखा हैं

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में राजस्थान में 13 सीटों के लिए मतदान 26 अप्रैल को होगा। ऐसे में इन चुनावों के पहले आरोप प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है। इस बीच सबसे हॉट सीट बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। बता दें की इस सीट पर भाटी की गहरी पैठ हैं और इसी कारण यहां पर मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। 

वहीं मीडिया रिपोटर्स की माने तो बाड़मेर जैसलमेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने सवाल पूछते हुए कहा, बायतू  विधायक हरीश चौधरी जहां भी जाते हैं, तो अपनी खुद की मार्केटिंग करते हैं। उन्होंने कांग्रेस विधायक से कहा, आप अपने प्रत्याशी को आगे लेकर आएं, उन्हें कहां छुपा कर रखा है।

खबरों की माने तो भाटी ने आगे कहा कि आपके प्रत्याशी को देखे हुए जनता को सालों बीत गए। कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल को कहां छुपा के कहां रखा हुआ है, उन्हें भी जनता देखना चाहती है। शिव विधानसभा सीट से विधायक रविंद्र सिंह भाटी की बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर चुनावी मैदान में हैं. जहां उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी से हैं। कांग्रेस ने इस बार बाड़मेर जैसलमेर सीट से उम्मेदाराम बेनीवाल को अपना प्रत्याशी बनाया है।

pc- ndtv raj