Rajasthan: ऐसा क्यों बोल गए पायलट कि भाजपा ने 10 सालों में काम नहीं केवल लोगों के साथ वादा खिलाफी की हैं?

इंटरनेट डेस्क। लोेकसभा चुनावों के लिए हर कोई मैदान में हैं, पार्टी प्रत्याशी तो वोट मांग ही रहे हैं साथ ही पार्टी के दिग्गज भी उनके लिए चुनावी सभा कर लोगों से मतदान करने की कह रहे है। ऐसे में राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम भी लगातार प्रचार में जुट हुए है। इस बीच नेताओं में जुबानी जंग भी जारी है। आरोप-प्रत्यारोपों के बीच सभी अपने-अपने वादे और दावे पर जोर देकर जनता को लुभाने की कोशिश में जुटे हैं।

ऐसे में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि पिछले 10 साल के बीजेपी के कार्यकाल की लोग समीक्षा करें। रिपोर्ट कार्ड और परफॉर्मेंस के आधार पर वोट डालें। मीडिया रिपोटर्स की माने तो  कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, हम तो विकास के साथ सभी को जोड़ने की बात करते हैं। 

खबरों की माने तो पायलट ने आगे कहा की लोगों को विश्लेषण करना चाहिए और पिछले प्रदर्शन के आधार पर वोट करना चाहिए, हमने वादा किया है कि हम देश के हर गरीब परिवार को प्रति वर्ष 1 लाख रुपये देंगे, एमएसपी कानून बनाएंगे, नौकरियों में महिलाओं को  आरक्षण मिलेगा, 30 लाख नौकरियां देंगे। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने आरोप लगाते हुए कहा, बीजेपी ने 10 साल में सिर्फ वादाखिलाफी की है। पिछले 10 वर्षों में अपने वादे पूरे नहीं किए हैं। ऐेसे में पायलट ने कहा की इस बार का वोट सोच समझक ही दें और काम के आधार पर मतदान करें।

pc- sundayguardianlive.com